Quote :

आपकी सफलता का रहस्य आपके दैनिक कार्यक्रम से निर्धारित होता है - जॉन सी. मैक्सवेल

National

प्रधानमंत्री मोदी की आज असम और त्रिपुरा में जनसभा

Date : 17-Apr-2024

 नई दिल्ली, 17 अप्रैल (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के शीर्ष नेता और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी लोकसभा चुनाव में 400 पार के अपने संकल्प के साथ आज असम और त्रिपुरा के चुनावी दौरे पर होंगे। भाजपा ने प्रधानमंत्री मोदी के आज के चुनावी दौरे को अपने एक्स हैंडल पर साझा किया है।



भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, प्रधानमंत्री मोदी आज सुबह 11 बजे असम के नलबाड़ी में भाजपा की जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद वो त्रिपुरा के लिए रवाना हो जाएंगे। प्रधानमंत्री मोदी दोपहर लगभग दो बजे त्रिपुरा के अगरतला में चुनावी जनसभा को संबोधित कर जनता से आशीर्वाद मांगेंगे।



उल्लेखनीय है कि लोकसभा के पहले चरण के चुनाव के लिए प्रचार का आज आखिरी दिन है। 19 अप्रैल को लोकसभा की 102 सीटों पर मतदान होना है। इन सीटों पर चुनाव प्रचार का शोर आज शाम थम जाएगा। चुनाव कार्यक्रम के अनुसार, लोकसभा चुनाव सात चरण में होंगे।



दूसरे चरण के तहत 26 अप्रैल को 89, तीसरे चरण के तहत 7 मई को 94, चौथे चरण के तहत 13 मई को 96, पांचवें चरण के तहत 20 मई को 49, छठे चरण के तहत 25 मई को 57 और सातवें चरण के तहत 1 जून को लोकसभा की 57 सीटों पर मतदान होगा। नतीजों की घोषणा 4 जून को होगी।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement