Quote :

किसी भी व्यक्ति की वास्तविक स्थिति का ज्ञान उसके आचरण से होता हैं।

Art & Music

डिनर पर आए दोस्तों ने विक्रांत मैसी को जीवन का सबसे बड़ा सबक सिखाया

Date : 21-Feb-2024

बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म '12वीं फेल' को लेकर चर्चा में हैं। 27 अक्टूबर 2023 को रिलीज हुई यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त हिट रही। फिल्म ने इस साल कई फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते। आम दर्शकों से लेकर कई सेलिब्रिटीज ने विक्रांत के अभिनय और उनकी फिल्म की तारीफ की है। फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले विक्रांत ने कई टीवी सीरियल्स में काम किया, जिसमें उन्हें लोकप्रियता मिली।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने अपनी जर्नी के बारे में कमेंट किया है। इंटरव्यू में विक्रांत ने पुरानी यादें ताजा की हैं। विक्रांत ने बताया कि कैसे उनके दोस्तों ने उन्हें सबक सिखाया। इंसान का खाली समय उसे बहुत कुछ सिखाता है और विक्रांत ने भी इसका अनुभव किया है।


इंटरव्यू में विक्रांत ने बताया, एक दिन विक्रांत ने अपने दोस्तों को डिनर पर बुलाया। उस वक्त विक्रांत के घर के हालात कुछ खास अच्छे नहीं थे। वे एक मध्यम वर्गीय परिवार से थे। उस समय, जब वह अपने दोस्तों को घर पर खाने के लिए आमंत्रित करते थे, तो उनके दोस्त व्हाट्सएप ग्रुप पर उनकी स्थिति के बारे में चर्चा और गपशप करते थे। इसके बाद विक्रांत के प्रति उनका नजरिया बिल्कुल बदल गया। विक्रांत ने इस इंटरव्यू में इस घटना के बारे में विस्तार से बताया है।

विक्रांत ने कहा, "मैंने उस समय अपने दोस्तों को आमंत्रित किया था, वे मेरे बहुत करीबी दोस्त थे और मुझे इस पर गर्व है। लेकिन इस घटना से मैं आपको एक तरह की मानसिकता के बारे में बताना चाहता हूं। मेरी माँ बहुत अच्छा खाना बनाती थी और इसीलिए मैंने सभी को घर पर खाने के लिए आमंत्रित किया। जब वे मेरे घर आए और मेरे घर की हालत देखी तो उन्हें थोड़ी निराशा हुई। हमारे पास प्लास्टिक की कुर्सियाँ थीं, दीवारें बदरंग थीं, घर की छत गिर रही थी, रसोई उनके अनुसार बहुत साफ नहीं थी और अगले दिन से मैंने उनके व्यवहार में बदलाव देखा। वे सभी उस दिन घर आए और खाना खाया और एक घंटे के भीतर ही वे सभी कोई न कोई कारण बताकर वहां से चले गए।'

विक्रांत ने 'धरम वीर', 'बालिका वधु' और 'कुबूल है' जैसे सुपरहिट सीरियल में काम किया। तब से उन्होंने फिल्म के साथ-साथ ओटीटी सेक्टर में भी अपनी एक अलग जगह बनाई है। विक्रांत की दो वेब सीरीज 'मिर्जापुर' और 'क्रिमिनल जस्टिस' काफी हिट रही। 

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement