Quote :

आपकी सफलता का रहस्य आपके दैनिक कार्यक्रम से निर्धारित होता है - जॉन सी. मैक्सवेल

Art & Music

फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को होगी रिलीज

Date : 15-Apr-2024

 बॉलीवुड में अभी दो बड़े बजट की फिल्में रिलीज हुई हैं। स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मैदान' 11 अप्रैल को रिलीज हुई थी। मैदान के बाद एक और स्पोर्ट्स ड्रामा दर्शकों के सामने आ रही है। चर्चित फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक पिछले कई दिनों से कर रहे थे लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया जा रहा था। आखिरकार ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' को मौका मिल गया है और जल्द ही यह फिल्म 31 मई को रिलीज होगी।



करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस ने फिल्म ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' का निर्माण किया है। करण ने पोस्ट शेयर कर इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। फिल्म ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' 31 मई 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ऐसे में दर्शकों की उत्सुकता चरम पर पहुंच गई है। इस फिल्म की घोषणा दो साल पहले की गई थी। पहले ये फिल्म 19 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब 'मिस्टर एंड मिसेज माही' 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

करण ने अपनी एक पोस्ट में कहा कि कुछ फिल्में कहानी से कहीं बढ़कर होती हैं। वे दर्शकों को उनके सपनों के बारे में बताती हैं... ''मिस्टर एंड मिसेज माही'' हमारे सबसे करीब है। इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा कर रहा हूं। 31 मई 2024! आपके नजदीकी सिनेमाघरों में होगी।" फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' भारत के पूर्व कप्तान और महान क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी पर आधारित है। फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' में राजकुमार राव और जान्हवी कपूर मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म में राजकुमार महेंद्र और जान्हवी महिमा नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन शरण शर्मा ने किया है।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement