Quote :

आपकी सफलता का रहस्य आपके दैनिक कार्यक्रम से निर्धारित होता है - जॉन सी. मैक्सवेल

Art & Music

आजकल एक्टर सिर्फ दिखावे और फायदे के लिए कर रहे हैं शादी: नोरा फतेही

Date : 13-Apr-2024

 नोरा फतेही को बॉलीवुड की सबसे हॉट एक्ट्रेस के साथ ही बेहतरीन डांसर माना जाता है। नोरा की नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नोरा के फैंस उनके आने वाले प्रोजेक्ट्स के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते हैं। नोरा ने एक इंटरव्यू में इंडस्ट्री के एक कड़वे सच का खुलासा किया है। नोरा ने कहा कि, 'आजकल एक्टर सिर्फ दिखावे और फायदे के लिए शादी कर रहे हैं।' उनकी इस अभिव्यक्ति से कई लोगों की भौंहें चढ़ गई हैं।



नोरा ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में कहा कि उस समय उन्होंने एक के बाद एक एक्टर्स की निजी जिंदगी, बॉलीवुड इंडस्ट्री, फिल्में, शादी पर कमेंट किए हैं। उनकी इंडस्ट्री में फिलहाल एक्टर्स एक-दूसरे से प्यार का दिखावा करते हैं। वे यह दिखाने के लिए भी शादी करते हैं कि वे एक-दूसरे से संबंधित हैं। इंडस्ट्री के लोग काफी ज्यादा कैल्कुलेटिव होते हैं। वे काम और निजी जिंदगी को जोड़ते नजर आते हैं। इसलिए कहा जाता है कि उनमें अक्सर आत्महत्या की भावना आती है।



बॉलीवुड कलाकारों पर निशाना

'वे सिर्फ प्रचार के लिए आपके नाम का इस्तेमाल करना चाहते हैं। वे मेरे साथ ऐसा नहीं कर सकते। इसलिए आप मुझे कभी किसी का पीछा करते या किसी के साथ डेटिंग करते हुए न देखें लेकिन ये चीजें मेरी आंखों के सामने घटी हैं।' फिल्म इंडस्ट्री में कई लोग अपनी पहचान बनाने के लिए शादी करते हैं। बहुत से लोग नेटवर्किंग, पैसा कमाने या संबंध बनाने के लिए पत्नियों या पतियों का उपयोग करते हैं। उन्हें लगता है कि किसी से शादी करने से उन्हें इंडस्ट्री में बेहतर रिश्ते बनाने में मदद मिलेगी। क्योंकि उनकी फिल्में सालों से रिलीज हो रही हैं और अच्छी कमाई कर रही हैं। नोरा ने कहा, कई लोग इन सब चीजों का शिकार हो चुके हैं। पैसा कमाने, प्रसिद्धि पाने और सुर्खियों में रहने के लिए अपना पूरा जीवन बर्बाद कर देते हैं। जिस व्यक्ति से आप प्यार नहीं करते, उससे शादी करना और कई सालों तक उसके साथ रहना बहुत बुरा है...। इंडस्ट्री में कई लोग ऐसा कर रहे हैं और यह वाकई बेवकूफी है। उन्हें डर रहता है कि उनका करियर खराब हो जाएगा.. उनके पास हमेशा प्लान ए, प्लान बी, प्लान सी तैयार रहते हैं।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement