Quote :

आपकी सफलता का रहस्य आपके दैनिक कार्यक्रम से निर्धारित होता है - जॉन सी. मैक्सवेल

Art & Music

'द वैक्सीन वॉर' से दिग्गज एक्टर नाना पाटेकर का दमदार लुक आया सामने

Date : 21-Sep-2023

‘द वैक्सीन वॉर’ को रिलीज होने में अब सिर्फ सात दिन बचे हैं। ऐसे में फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री और पल्लवी जोशी ने इस दिलचस्प सिनेमाई यात्रा के लिए प्रमोशनल कैंपेन और तेज कर दिया है। उन्होंने फिल्म के एक अहम किरदार से पर्दा उठाया, जो कोई और नहीं बल्कि लेजेंडरी एक्टर नाना पाटेकर हैं। वह ऐसे रोल में हैं, जो भारतीय सिनेमा में सबसे दमदार प्रदर्शनों में से एक होने का वादा करता है।

विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया पर नाना पाटेकर के किरदार को बेहद उत्साह के साथ पेश करते हुए लिखा, “इंट्रोडक्शन: भारतीय सिनेमा के सबसे पावरफुल प्रदर्शनों में से एक में 3 बार के राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता नाना पाटेकर, प्रोफेसर (डॉ.) बलराम भार्गव, डायरेक्टर-जनरल, इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च के रूप में। सिर्फ 7 दिन बाकी है! #TheVaccineWar #ATrueStory 28 सितंबर को दुनिया भर में रिलीज हो रही है।”

‘द वैक्सीन वॉर’ में अनुपम खेर, नाना पाटेकर, सप्तमी गौड़ा और पल्लवी जोशी मुख्य किरदार में होंगे। यह फिल्म उस मुश्किल समय की कहानी बताएगी, जब भारत ने वैक्सीन विकसित की थी। पल्लवी जोशी और आईएम बुद्धा द्वारा निर्मित यह फिल्म 28 सितंबर 2023 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement