Quote :

“कल को आसान बनाने के लिए आज आपको कड़ी मेहनत करनी ही पड़ेगी”- अज्ञात

Art & Music

सुपरस्टार रजनीकांत के घर में घुसा बाढ़ का पानी, वीडियो वायरल

Date : 09-Dec-2023

चक्रवात से तमिलनाडु काफी प्रभावित है। भारी बारिश के कारण चेन्नई में बाढ़ आ गई। चेन्नई के कई निचले इलाकों में पानी जमा हो गया है। सुपरस्टार रजनीकांत के घर में भी बाढ़ का पानी आ गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। अभिनेता रजनीकांत का घर चेन्नई के पोएस गार्डन इलाके में है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिख रहा है कि रजनीकांत के घर के पास पानी जमा हो गया है। घर के सामने की सड़क डूब गयी है। जब तूफान आया तो रजनीकांत और उनका परिवार चेन्नई में नहीं था। उनके घर का वीडियो उनके एक फैन ने अपलोड किया है। रजनीकांत फिलहाल थलाइवर 170 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म की शूटिंग के लिए वह बाहर थे।

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट यानी अभिनेता आमिर खान भी चेन्नई की बाढ़ में फंस गए थे। अभिनेता विष्णु विशाल ने चेन्नई फायर ब्रिगेड द्वारा अपने बचाव की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उस फोटो में आमिर खान को देख कर हर कोई हैरान रह गया।

चेन्नई और आसपास के तूफान प्रभावित इलाकों का हवाई निरीक्षण और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री स्टालिन के साथ उच्चस्तरीय बैठक के बाद रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, 'तमिलनाडु में तूफान और बाढ़ से हुई जनहानि पर प्रधानमंत्री मोदी को गहरा दुख है और 450 करोड़ रुपये की पहली किस्त पहले ही दी जा चुकी है।'

प्रधानमंत्री मोदी ने 450 करोड़ रुपये की दूसरी किस्त के भुगतान का निर्देश दिया है। चक्रवात मिचौंग से काफी नुकसान झेलने वाले तमिलनाडु ने केंद्र से 5,600 करोड़ रुपये की मदद मांगी थी। चेन्नई समेत कुछ अन्य जिलों के कुछ हिस्से अभी भी पानी भरा है। चेन्नई, तिरुवल्लूर, कांचीपुरम और चेंगलपेट जिलों में राहत कार्य तेजी से चल रहा है।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement