Quote :

“समर्पण के साथ किया गया हर कार्य सफल होता है” - अज्ञात

International

एलन मस्क पर फिर लगे यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप

Date : 13-Jun-2024

 सैन फ्रांसिस्को, 13 जून । टेस्ला और स्पेसएक्स के सीईओ एलन मस्क पर एक बार फिर यौन उत्पीड़न जैसे गंभीर आरोप लगे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार बुधवार को मस्क पर एक इंटर्न समेत अपने दो कर्मचारियों के साथ यौन संबंध बनाने और अपना बच्चे पैदा करने के लिए एक अन्य कर्मचारी से संपर्क करने का आरोप लगा है।



रिपोर्ट के अनुसार मस्क ने टेस्ला और स्पेसएक्स में महिला कर्मचारियों के लिए माहौल प्रतिकूल हो गया है और वे स्वयं को असहज महसूस कर रही हैं। टेस्ला की महिला कर्मचारियों ने दावा किया है कि मस्क उन्हें अजीब नजरों से देखते थे। स्पेसएक्स की एक फ्लाइट अटेंडेंट ने आरोप लगाया कि टेक अरबपति ने 2016 में सेक्स के बदले उसके लिए घोड़ा खरीदने की पेशकश की थी।



इससे पहले 2013 में स्पेसएक्स छोड़ने वाली एक पूर्व महिला कर्मचारी ने दावा किया कि मस्क ने उनसे बार-बार अपने बच्चे पैदा करने के लिए कहा था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि स्पेसएक्स में काम करने वाली एक महिला को मस्क की ओर से रात में अपने घर आने के लिए बार-बार आमंत्रित किया गया था।



यह पहली बार नहीं है, जब मस्क के खिलाफ आरोप लगे हैं। उन पर पहले नियमित रूप से कोकीन और केटामाइन जैसे ड्रग्स का उपयोग करने का आरोप लगाया गया है। इस बीच, मस्क ने आइफोन और अन्य एपल उपकरणों में चैटजीपीटी के इंटीग्रेशन को लेकर अपनी सभी कंपनियों में आइफोन पर प्रतिबंध लगाने की धमकी दी है।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement