Quote :

“समर्पण के साथ किया गया हर कार्य सफल होता है” - अज्ञात

National

अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा ने राकांपा (एपी) गुट से राज्यसभा के लिए नामांकन दाखिल किया

Date : 13-Jun-2024

 मुंबई, 13 जून । महाराष्ट्र से राज्यसभा के लिए गुरुवार को उपमुख्यमंत्री अजीत पवार की पत्नी सुनेत्रा पवार ने विधान भवन में अपना नामांकन दाखिल किया है। इस मौके पर भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना शिंदे समूह का कोई नेता उपस्थित नहीं था।



सुनेत्रा पवार ने बारामती लोकसभा क्षेत्र से भाजपा नीत एनडीए गठबंधन के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ा था, लेकिन वह एनसीपी (शरद पवार गुट) की उम्मीदवार सुप्रिया सूले से पराजित हो गईं। इसी वजह से पूर्व मंत्री प्रफुल्ल पटेल की रिक्त राज्यसभा सदस्य पद की सीट पर सुनेत्रा पवार को उम्मीदवार बनाए जाने का निर्णय लिया गया। इसके बाद सुनेत्रा पवार ने आज विधान भवन में जाकर अपना नामांकन दाखिल किया। इस अवसर पर उपमुख्यमंत्री अजित दादा पवार, राज्यसभा सदस्य प्रफुल्ल पटेल, राकांपा प्रदेश अध्यक्ष सुनील तटकरे, वरिष्ठ नेता व मंत्री छगन भुजबल, विधानसभा उपाध्यक्ष नरहरि जिरवाल आदि नेता उपस्थित थे।



सुनेत्रा पवार ने पत्रकारों को बताया कि पार्टी ने उन पर विश्वास जताते हुए उन्हें सर्वसम्मति से राज्यसभा का उम्मीदवार बनाया है। इसलिए मैं सभी के प्रति आभार व्यक्त करती हूं। पार्टी ने मुझ पर जो विश्वास दिखाया है, इसलिए वे जनहित में बेहतर काम करेंगी।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement