Quote :

सत्य से कीर्ति प्राप्त की जाती है और सहयोग से मित्र बनाए जाते हैं -कौटिल्य अर्थशास्त्र

National

जे.पी.नड्डा ने नरेंद्र मोदी सरकार के नौ वर्षों को सेवा, सुशासन और गरीबों के कल्याण का दौर बताया है

Date : 30-May-2023

 भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष जे.पी.नड्डा ने नरेंद्र मोदी सरकार के नौ वर्षों को सेवा, सुशासन और गरीबों के कल्याण का दौर बताया है। उन्होंने कहा कि इस दौरान राष्ट्रीय सुरक्षा, आत्मनिर्भरता, विश्व में भारत की स्थिति, आर्थिक सशक्तीकरण और अन्य क्षेत्रों में ऐतिहासिक उपलब्धियां हासिल हुईं। श्री नड्डा ने ट्वीट कर कहा कि यह सुनिश्चित किया जा रहा है कि सरकार की कल्याणकारी योजनाएं अंतिम पंक्ति में खड़े लोगों तक भी पंहुचे। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य, शिक्षा


पार्टी महासचिव तरूण चुघ ने नई दिल्‍ली में संवाददाताओं से कहा कि पिछले नौ वर्षों में देश नीतिगत ठ‍हराव से निर्णायक नीतिगत बदलाव का साक्षी रहा है। उन्‍होंने कहा कि यह अत्‍यन्‍त गर्व का विषय है कि भारत लगभग दो सदी तक स्‍वयं पर शासन करने वाले ब्रिटेन को पीछे कर, विश्‍व की पांचवीं सबसे बडी अर्थव्‍यवस्‍था बन गया है। श्री चुघ ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने केन्‍द्र सरकार के नौ वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्‍य में महीने भर का लोक सम्‍पर्क अभियान शुरू करने का फैसला किया है।


श्री चुघ ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी कल अजमेर से, एक जनसभा को संबोधित कर, इस अभियान का शुभारंभ करेंगे। देशभर में 51 महारैलियों का आयोजन किया जाएगा। लोकसभा निर्वाचन स्‍तर पर पांच सौ बैठकें आयोजित होंगी। पार्टी महासचिव ने बताया कि अभियान के दौरान अगले महीने की तीस तारीख तक छह सौ स्‍थानों पर संवाददाता सम्‍मेलनों का आयोजन होगा। चार हजार से भी अधिक विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों में भी कार्यक्रमों का आयोजन होगा।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement