Quote :

“समर्पण के साथ किया गया हर कार्य सफल होता है” - अज्ञात

Art & Music

ऋषभ शेट्टी ने किया कांतारा के प्रीक्वल का ऐलान

Date : 07-Feb-2023

2022 में जब से ऋषभ शेट्टी की कांतारा रिलीज हुई है, तब से दर्शक फिल्म के सीक्वल के बारे में और जानने के लिए उतावले हो रहे हैं। यह 2022 में भारतीय फिल्म उद्योग की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई। हाल ही में पूरी टीम एक जश्न मनाने के लिए एक साथ आई थी, क्योंकि फिल्म ने जनवरी में सिनेमाघरों में 100 दिन पूरे कर लिये थे। इस खास मौके पर ऋषभ ने घोषणा की कि वह पहली फिल्म के प्रीक्वल पर काम कर रहे हैं।


ऋषभ शेट्टी ने प्रीक्वल की अनाउंसमेंट करते हुए कहा, “हम बहुत खुश हैं और दर्शकों के आभारी हैं जिन्होंने कांतारा को अपार प्यार और समर्थन दिखाया। सर्वशक्तिमान दैव के आशीर्वाद से, फिल्म ने सफलतापूर्वक 100 दिन पूरे कर लिए हैं और मैं इस खास मौके पर ''कांतारा'' के प्रीक्वल की घोषणा कर रहा हूं।"


ऋषभ शेट्टी ने आगे कहा, ''जो आपने देखा है वह वास्तव में भाग 2 है, भाग 1 अगले साल आएगा। कांतारा की शूटिंग के दौरान मेरे दिमाग में यह विचार आया क्योंकि कांतारा के इतिहास में और भी गहराई है। फिलहाल हम उस पर और ज्यादा काम कर रहे हैं। क्योंकि रिसर्च अब भी जारी है, इसलिए फिल्म की डिटेल के बारे में कुछ भी खुलासा करना बहुत जल्दबाजी होगी।''

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement