Quote :

“कल को आसान बनाने के लिए आज आपको कड़ी मेहनत करनी ही पड़ेगी”- अज्ञात

Art & Music

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ होगी मेघना की अगली फिल्म

Date : 11-Dec-2023

 मुंबई। मेघना गुलजार इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। विक्की कौशल स्टारर इस फिल्म को दर्शकों की तरह से खूब प्यार मिल रहा है। वहीं सैम बहादुर के बाद अब मेघना ने अपनी अगली फिल्म के लिए कमर कस ली है। प्राप्त समाचारों के अनुसार अब उनकी अगली फिल्म सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ बनने जा रही है।

रिपोर्ट के मुताबिक, करीबी सूत्र ने बताया है कि पिछले कुछ समय से दोनों अपने इस अपकमिंग प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक भयानक सच्ची घटना पर आधारित होगी, जो देश के लोगों का दिल दहला देगी। मेघना इस कहानी को बड़े पर्दे पर बेहद ही भावुकता के साथ पेश करेंगी, जो फैंस के लिए सरप्राइजिंग होगी।

सूत्रों के अनुसार, अगले साल 2024 से फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। फिल्म की सारी रिसर्च हो पूरी हो चुकी है। फिलहाल मेघना स्क्रिप्ट को फाइनल टच देने की कोशिश में है। वहीं मेघना गुलजार की इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अपोजिट जाह्नवी कपूर नजर आ सकती हैं। हांलाकि, अभी तक आधिकारिक रूप से इस फिल्म का अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

वहीं सिद्धार्थ मल्होत्रा के वर्कफ्रंट पर बात करें तो पाइपलाइन में कई सारी फिल्में हैं। सिद्धार्थ बहुत जल्द फिल्म ‘योद्धा’ में भी नजर आने वाले हैं, जो करण जौहर के प्रोडक्शन की फिल्म है। इसके अलावा सिद्धार्थ रोहित शेट्टी की ‘इंडियन पुलिस फोर्स’ में भी नजर आने वाले हैं, अगले साल 2024 में ही रिलीज होगी।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement