Quote :

“समर्पण के साथ किया गया हर कार्य सफल होता है” - अज्ञात

Art & Music

करण जौहर ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में किया खुलासा

Date : 11-Jul-2024

 करण जौहर ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी के बारे में कई खुलासे किए हैं। करण बॉलीवुड के पॉपुलर डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं। वह अकेले हैं और सात साल पहले सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों के पिता बने थे। उनके बच्चों के नाम यश और रूही हैं। करण से अक्सर उनकी लव लाइफ के बारे में पूछा जाता है। एक इंटरव्यू के दौरान प्रोड्यूसर ने अपनी निजी जिंदगी पर कमेंट किया है। चालीस की उम्र में उन्हें भी एक पार्टनर की जरूरत महसूस हुई, लेकिन पचास पार करने के बाद करण ने पार्टनर की तलाश बंद कर दी। करण ने इस इंटरव्यू में कहा कि इसके पीछे कई कारण हैं।
करण जौहर कहते हैं, ''मैं कई सालों से सिंगल हूं। मैं किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हूं। सच कहूं तो, मैं अपने पूरे जीवन में अब तक डेढ़ साल तक रिलेशनशिप में रहा हूं, लेकिन मैं आपको शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि अब सिंगल रहकर मैं कितना खुश हूं। अब मुझे नहीं लगता कि मैं भविष्य में कभी किसी रिश्ते में रहूँगा।' मेरा दिन मेरी माँ और बच्चों के साथ शुरू होता है और उनके साथ समय बिताने के साथ समाप्त होता है। उन्हाेंने कहा केि "जब मैं 40 साल का हुआ, तो मुझे अपने जीवन में एक साथी की ज़रूरत महसूस हुई...लेकिन, जब से मैं पचास पार कर गया, मुझे ऐसा लगने लगा कि मैं अब अपने जीवन में किसी और को नहीं चाहता। मैं डेटिंग, देश में या देश के बाहर लोगों से मिलने की सभी स्थितियों से गुजर चुका हूं। सब कुछ अनुभव किया गया है। मुझे अभी किसी साथी की ज़रूरत महसूस नहीं होती है।'
करण जाैहर के काम की बात करें तो उनकी सात साल के लंबे ब्रेक के बाद पिछले साल फिल्म रिलीज हुई। उन्हाेंने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' से बतौर निर्देशक वापसी की थी। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने प्रमुख भूमिका निभाई थी। इसके अलावा धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म 'बैड न्यूज' 19 जुलाई से पर्दे पर आएगी। इसमें विक्की कौशल और तृप्ति डिमरी ने मुख्य भूमिका निभाई है।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement