Quote :

“समर्पण के साथ किया गया हर कार्य सफल होता है” - अज्ञात

National

सज्जन शक्ति का तीर्थस्थल बनेगा सेवा न्यास : अरविंद मार्डीकर

Date : 22-Sep-2023

 बालाघाट, 22 सितंबर । बालासाहब एवं भाऊराव देवरस सेवा न्यास के उपाध्यक्ष अरविंद मार्डीकर ने शुक्रवार को कहा कि मध्य प्रदेश के बालाघाट स्थित देवरस सेवा न्यास भारत तथा विश्व की सज्जनशक्ति का तीर्थस्थल होगा।

अरविंद मार्डीकर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के तृतीय सरसंघचालक बालासाहब देवरस और वरिष्ठ प्रचारक भाऊराव देवरस के बालाघाट के कारंजा स्थित पैतृक निवास के जीर्णोद्धार कार्य के भूमि पूजन के बाद कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। इससे पहले न्यास परिसर में मार्डीकर ने भगवान दत्तात्रेय का पूजन पूरे विधि-विधान से करने के बाद भूमिपूजन किया।

इस मौके पर न्यास के उपाध्यक्ष मार्डीकर ने प्रेरणा मंडप में सेवा न्यास के कार्यों की जानकारी दी। मार्डीकर ने कहा कि सभी के सहयोग से हम सेवा न्यास परिसर को केवल भारत ही नहीं बल्कि पूरे विश्व की सज्जन शक्ति के लिए आधुनिक तीर्थस्थली बना सकते हैं।

कार्यक्रम में उमेश आगाशे सहसचिव, राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ सिवनी के विभाग संघचालक श्रीरंग देवरस, बालाघाट के जिला संघचालक वैभव कश्यप, भाजपा जिला अध्यक्ष सत्यनारायण अग्रवाल और क्षेत्र के निवासी विलास जुगादे, अनिल जोशी, लांजी समेत कई प्रमुख लोग मौजूद रहे।

 
RELATED POST

Leave a reply
Click to reload image
Click on the image to reload









Advertisement